• (iOS) School of Dragons धोखा कोड गड़बड़ सहनशक्ति

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ School of Dragons ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ School of Dragons IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ धोखा कोड गड़बड़ सहनशक्ति ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ School of Dragons 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    ड्रेगन का स्कूल बहुत मजेदार है और आप उस पर लगभग कुछ भी कर सकते हैं आप तीरों को दूर ले जा सकते हैं और आपको अपनी खोज करने की ज़रूरत नहीं है ड्रैगन्स का स्कूल बहुत मजेदार है मुझे आशा है कि आप इसे भी प्यार करेंगे जब आप खेल रहे हैं मैं खेल रहा हूँ यह अभी

    अच्छी तरह से पहले इसकी वास्तव में गड़बड़ है दूसरा खेल खेलने के लिए रत्न प्राप्त करना लगभग असंभव है और सब कुछ एक पेवॉल के पीछे बंद है लेकिन उनके पास जो ड्रेगन हैं वे अच्छे हैं उनके पास सभी ड्रेगन और बहुत कुछ है

    यह एक महान खेल है और वास्तव में मजेदार है, लेकिन मैं उन नक्शों के बारे में थोड़ा पागल हूं जो वे डिमन के क्यूज हैं कि दुनिया को हम कैसे प्राप्त करने वाले हैं, मेरा मतलब है कि टाइटन पंखों के बारे में किसी भी तरह से वास्तव में कठिन है वे अद्भुत हैं लेकिन वे ड्रेगन के स्कूल में वास्तव में दुर्लभ हैं और वास्तव में शांत हैं क्योंकि फिल्म में याद रखें कि अपने ड्रैगन 2 को कैसे प्रशिक्षित किया जाए जब टूथलेस टाइटन विंग में बदल गया, मेरा मतलब है कि ओपी था। तो आपने लाल मौत को क्यों नहीं जोड़ा, सबसे अच्छा हैरान, समर रिपर, वह आग लगा देगी। ❤

    School of Dragons રોલ પ્લેઇંગ wza

    इस खेल की कई समस्याओं पर चर्चा करने के लिए 500 अक्षर पर्याप्त नहीं हैं, इसलिए मैं उनका समाधान करूंगा। रत्न और ड्रेगन प्राप्त करना मुश्किल है, आप केवल 2 लंगड़े ड्रेगन के साथ शुरुआत कर सकते हैं, चैट सख्त है, लोड करने के लिए लंबा रास्ता है (एक बार लोड होने के लिए 50 मिनट तक प्रतीक्षा की जाती है), लगभग हर द्वीप बंद है, और अंत में, बहुत सारे quests केवल सदस्यों के लिए हैं। इसके अलावा, ग्राफिक्स, और तथ्य यह है कि आपको बिल्कुल कोई जोड़ नहीं मिलता है (जब आप चेस्ट खोलना चाहते हैं या मुफ्त में रत्न प्राप्त करना चाहते हैं) के अलावा खेल बहुत बढ़िया है!

    यदि आप ड्रेगन से प्यार करते हैं तो यह सबसे अच्छा खेल है जिसे आप कभी भी खेलेंगे! जिस तरह से आप उड़ते हैं और अपने खुद के ड्रैगन की सवारी करते हैं वह अद्भुत है। आप अपने स्वयं के पूर्ण विकसित ड्रैगन को बचाने के साथ शुरू करते हैं, फिर नर्सरी में जाकर अपने दूसरे ड्रैगन को पकड़ने के लिए एक अंडा प्राप्त करते हैं! बेबी ड्रेगन भी आराध्य हैं!!!!!!!!!! मुझे इस खेल से प्यार है!!!

    Block Puzzle Gem: Jewel Blast ধাঁধা huq

    मैं वास्तव में खेल और इसकी अवधारणा से प्यार करता हूं। मुझे यह तथ्य पसंद है कि आप सिक्कों के साथ कुछ खोज विस्तारों के लिए भी भुगतान कर सकते हैं। मेरी मुख्य समस्या यह है कि मैं एक खोज के लिए आर्मरविंग द्वीप तक नहीं पहुंच सकता। मैं लोडिंग स्क्रीन पर अटक जाता हूं और यह उस पर घंटों तक रहता है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि अगला गेम अपडेट द्वीप को ठीक कर देगा क्योंकि मैं वास्तव में आर्मरविंग ड्रैगन के साथ काम करना और काम करना चाहता हूं।

    मेरे बच्चे को खेल पसंद है, लेकिन इसने काम करना बंद कर दिया। वे मछली पकड़ने गए और कभी मछली नहीं पकड़ सके। थेरी डैड और मैं दोनों ने एक मछली पकड़ने की कोशिश की। अनंत काल की तरह महसूस होने के बाद स्क्रीन बस खाली हो जाती है और कहती है कि आपने मछली खो दी ... भले ही आप इसे पूरे समय हरे रंग में रखें

    यह एक अद्भुत खेल है लेकिन दो बार इसने मुझे पांच दिनों के लिए लात मारी और फिर जब इसने मुझे इसमें जाने दिया तो मेरा खेल पूरी तरह से बहाल हो गया ... मैंने खेल पर 20 गुड़िया खर्च कीं और इसने पहले भी ऐसा किया है और मैं कोशिश करने के लिए स्तब्ध था उम्र में मैं खेल नहीं खेलने की सलाह देता हूं और अपना समय तब तक बर्बाद नहीं करता जब तक कि यह सब ठीक न हो जाए

    यह मुझे लॉग आउट करता रहता है मैं गोल्डन ड्रैगन के लिए अपने सिक्के प्राप्त करने के लिए नहीं खेल सकता मेरे पास 10 दिन पहले यह समाप्त हो गया है क्योंकि मैं थोड़ी रात की रोशनी प्राप्त करना चाहता था लेकिन गड़बड़ कर रहा था, लेकिन मैं बहुत दुखी हूं लेकिन मैं प्यार का खेल करता हूं लेकिन इससे बेहतर कोई नहीं है जो लोग ड्रेगन पाने के लिए भुगतान करते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं लेकिन thx

    यह अब तक का सबसे अच्छा खेल है। सबसे पहले विवरण बहुत अच्छे हैं और उन्होंने खेल को बदल दिया ताकि जिन उपयोगकर्ताओं को मछली पकड़ने में समस्या थी, उन्हें अब मछली नहीं खानी पड़ेगी और नए ड्रेगन हैं जिन्हें आप रेत के आवरण की तरह बचा सकते हैं और कोई अंतराल नहीं है !!!!!! मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने इस गेम को ठीक कर दिया! लेकिन और भी बहुत से ड्रेगन की तरह होना चाहिए जिन्हें आप पहली बार शामिल होने पर पिंजरे से बचा सकते हैं। और उन्हें इसे बनाना चाहिए ताकि आप कह सकें कि जब कोई आपको गोली मारना बंद नहीं करेगा तो आप मुझ पर गोली चलाना बंद कर देंगे।

    मुझे इससे इतना प्यार है! मैं इस खेल को लगभग एक साल से खेल रहा हूं और मुझे कोई समस्या नहीं है सिवाय इसके कि आपको सदस्यता खरीदनी है और यह काफी महंगा है। इसके अलावा मैं बस यही चाहता हूं कि और अधिक गैर-खरीदने योग्य खोज हों। हालांकि इस खेल से प्यार है।


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :